आज का वचन:- प्रभु में सदा आनन्दित रहो। ( फिलिप्पियों 4:4 ) View All

Featured

भजन संहिता अध्याय 11 1-7 | Bhajan Sanhita | बाइबल वचन फोटो | Psalm Hindi Bible Verse Images

मेरा भरोसा परमेश्वर पर है; तुम क्योंकर मेरे प्राण से कह सकते हो कि पक्षी की नाईं अपने पहाड़ पर उड़ जा? भजन संहिता 11:1 क्योंकि देखो, दुष्ट अपना ध…

Latest Posts

भजन संहिता अध्याय 10 1-20 | Bhajan Sanhita | बाइबल वचन फोटो | Psalm Hindi Bible Verse Images

हे यहोवा तू क्यों दूर खड़ा रहता है? संकट के समय में क्यों छिपा रहता है? भजन संहिता 10:1 दुष्टों के अहंकार के कारण दीन मनुष्य खदेड़े जाते हैं; वे …

भजन संहिता अध्याय 9 1:20 | बाइबल वचन फोटो | Psalms Hindi Bible Verse Images | Psalms Bible Quotes

हे यहोवा परमेश्वर मैं अपने पूर्ण मन से तेरा धन्यवाद करूंगा; मैं तेरे सब आश्चर्य कर्मों का वर्णन करूंगा। भजन संहिता 9:1 मैं तेरे कारण आनन्दित और प्…

भजन संहिता अध्याय 8 1:9 | बाइबल वचन फोटो | Psalm Hindi Bible Verse Images | Psalm Bible Quotes

हे यहोवा हमारे प्रभु, तेरा नाम सारी पृथ्वी पर क्या ही प्रतापमय है! तू ने अपना वैभव स्वर्ग पर दिखाया है। भजन संहिता 8:1 तू ने अपने बैरियों के कारण …